ads#1

Breaking News

Sad Shayari – Latest शायरी in Hindi Status Image for FB, Whatsapp, Instagram

Sad Shayari – Latest शायरी in Hindi Status Image for FB, Whatsapp, Instagram

new latest sad shayari in hindi

new "Sad shayri for Facebook WhatsApp,



" letets sad shayri " in Hindi

aashiq tha mere andar kuch saal phle guzar gya 
ab koi shayar sa hain 
har vaqt  Azib si baten krta rhta hain ,

##02~ 

new latest sad shayari in hindi


##-- "इश्क" का धंधा ही बंद कर दिया साहेब।.... मुनाफे में “जेब” जले.. और घाटे में “दिल”..

##-- फ़रिश्ते ही होंगे जिनका इश्क मुकम्मल होता है ,
हमने तो यहाँ इंसानों को बस बर्बाद होते देखा है

##--  sad shayri 


शौक से बदल जाओ तुम मगर ये ज़हन मैं रखना की…… हम जो बदल गये तो तुम करवटें बदलते रह जाओगे..


new latest sad shayari in hindi


👉"Wo" kehti है #नकाब☺ me भी #पहचान लेते हो...😉 #हजारों_ke_बीच❤ . #मैंने_bhi_मुस्कुरा के😊 कहा 👍#तेरी_आँखों👀 se ही❤ 'शुरू' hua था #इश्क़💗 "हजारों ke बीच.. " "खाई थी कसम उन्होने ,, ,, कभी न बात करने की,, ,,!! " "कल राह में मिले,, ,,आँखों आँखों से बहुत कुछ कह गए,, ,,!!

 🌹मुस्कुरा उठती है वो मेरा नाम सुनकर......... इतनी दूर तक गया है दिल का रिश्ता हमारा..........✍🏻

#- जो मिला हि नही उसे खोने का डर हे ,


पहली नही तो क्या हुआ ,
आखिरी ख्वाहिश तुम हि हो ~ 
अब मोहब्बत करेंगे पर बात नहीं करेंगे ,
तुम्हारे शहर में आयेंगे जरुर पर मुलाकात नही करेंगे ,
जिंदगि नें रुलाना नहीं छोड़ा,
ओर हमने भी मुस्कुराना नही छोड़ा 

रोज हम उदास होते हे 
ओर रात गुजर जाती हे,
एकदिन रात उदास होगी 
ओर हम गुजर जायेंगे ,
अब तुमको अपनी सब्र से रुबरु करायेंगे ,
अन्दर से टुट कर भीबाहर से मुस्कुराएंगे ,
कइ दफा Sorry बोलने के बाद पता चला 
कि खफा नही , वेवफा थे वो ,

##  दिलकश नजारे 
सारे के सारे 
करके जो इशारे
 हुए हम तुम्हारे ,

कुछ हासिल था कुछ पा भी लेते
तुम कस के हाथ पकड़ते 
तो हम निभा भी लेते.... 




New letets Hindi sad shayri ,

ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होतावरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते 




सबको मेरे बाद रखियेगा आप सिर्फ मेरे हे 
बस यह याद रखियेगा ,
शोक से तोड़ो दिल मेरा ,
मुझे क्या परवाह ,
तुम भी रहते हो इसमें , 
अपना हि घर उजाड़ोगे ,

जेसे खुशी के आंसू  होते हे , 
वेसे गम कि Smile भी होती हे ,

फिर कहीं पनाह नहीं मिलती 
जब मोहब्बत वेपनाह हो जाये ,

~ में लिखदु किताब तेरी वेवफाइ पें 
  मगर सच बोलदु तो दुनिया में प्यार कोन करेगा फिर ,

तेरी चाहत मेरी आदत समझ बेठे लोग ,
थोड़े दुर क्या हुये सच में बेवफा समझ बेठे लोग ,

हमारी तो कुछ यह कहानी हे कि 
ना जिंदगी अच्छी हे ना मोत बुरी हे 
ना वफा अच्छी हे ना बेवफाई बुरी हे 

समझ गये वह लोग जो समझदार थे 
आजकल सुधर गये वह लोग भी जो 
इश्क़ के गुनहगार थें ,

जलता नही किसी से में बस बात करने
 का मन नहीं होता ,
जिसका पता हो ना उसके पास प्यार का एहसास नहीं होता , 


तारिफ बस इतनी हे उसकी कि 
प्यार इश्क मोहब्बत खेल को खिलाड़ियों से अच्छा खेल लेती हे एक गया उस से पहले दुसरा चुन लेती हे .

इश्क इजाजत से ना हो तो कयामत आ जाती हे 
मोहब्बत में शिद्दत ना हो तो वगावत हो जाती हे .

"Sad shayri in Hindi "

इजहार ए मुहब्बत में यू लफ्जो का इस्तेमाल ना कर...!!!
.
.
मै आंखों से सुन लुंगा तू नजरो से बयान तो कर...

##*हमने दुनिया के तमाम शहर देखे हैं, साहब,*


*पर मेरा शहर,उनकी आँखों में बसता है...,


## *उनका अक्स ही मेरे अल्फाजों में झलकता है...*

*जिनसे हम टूटकर बेपनाह मोहब्बत करते हैं...,


##- अजीब हाल में पहूँच गयी
 है जिन्दगी...... अब
ना  कोई  अजनबी 
रहा ना कोई अपना....

"sad shayri in Hindi "

## मुझे अपनी यादों में बार-बार खोने दे।
मुझे अपने ख़्यालों में बार-बार होने दे।
अश्कों में ढूँढ़ता हूँ ख़्वाबों की तस्वीरें-
मुझे अपनी चाहत में बार-बार रोने दे





##- *_─⊱━━━━━⊱(💞)⊰━━━━⊰─_*      
  *_उसको सोने की जल्दी थी...._*
             *_या खफा थी मुझसे_*

*_रात गुजरती गयी_*
              *_इंतजार ऐ यार में...😔_*
*_─⊱ New sad shayri in Hindi ,

कदर कर, जता मत,
फ़िक्र कर, बता मत,
तू चाहता है कि Dosti बनी रहे,
तो Mohbbat कर लेकिन बता मत! 🖤🖤

वो नदी थी बापस मुड़ी नही
मै समंदर था आगे बढ़ा नहीं 

## Sad shayri in Hindi ,

क्या तुम्हे नही पता
गुप्तगु के हुनर
दिलों पर लफ्ज नही
लहजें असर करते है




 शेयर करना फोलो करना ना भुले । धन्यवाद ॥

More sad shayri read all post

कोई टिप्पणी नहीं