ads#1

Breaking News

कमीनापन शायरी हिंदी में , Kaminapan shayri in Hindi


कमीनापन शायरी हिंदी में

 

कमीनापन shayri in Hindi,


सहना नहीं सिखोंगे तो दर्द होता रहेगा ,

##- कमीनापन शायरी,

बात इतनी सि हे सब्र बहुत हुआ ,
अब बारी आग लगाने कि हे ,


पढ़ रहा हुं मैं इश्क की किताब अगर बन गया वकील तो , बेवफओं की खैर नही…।

##- “जमाने ने "सागर"  के उसूल तो बदल दिए” पर “खून और दादागिरी आज भी वो ही है.. ।।


जिंदगी के इस सफर में साथी कम ओर स्वार्थी ज्यादा मिलेंगे ,


##- आज़ाद कर दूंगा तुमको अपनी मुहब्बत की क़ैदसे , करे जो हमसे बेहतर तुम्हारी क़दर पहले वो शख्स तो ढूँढो…


दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही…….

more कमीनापना attitude quotes read to click link ,

###- तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा …. वरना तू सुर्खियों में रहे तेरी इतनी औकात नहीं…….


###- अक्सर वही लोग उठाते है हम पर उंगलिया,
जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती।

###-  कमीनापन शायरी ~

मुझे एक ने पूछा "कहा रहते हो " मैने कहा "औकात मे" साले ने फिर पूछा "कब तक ?" मैंने कहा "सामने वाला रहे तब तक"

##- शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी,
अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी ।



इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा… वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु चाहती है~

##- वो अल्फ़ाज़ ही क्या, जो समझानें पडे हमने मुहब्बत की है, कोई वकालत नहीं …...

New updates Kaminapan status in Hindi,

##- ना चंपा ‪#‎ना‬ पारो ‪#‎आपना‬ तो एक ही ‪#‎ऊसूल‬ है हर लडकी पे ‪#‎लाईन‬ मारो....

##- ‪1)#‎उसने‬ कहाँ...
तु 🚶🏻‪#‎Ĥèŋđśômë‬ है..
😊 ‪#‎Qůîťë‬ है...
🌹फिर bhi आज तक ‪#‎šíŋğłë‬🕴 क्यो है...?
😇 ‪#‎मैने‬ भी ‪#‎कह‬ दिया...
🙏🏻‪#‎संस्कार_पगली_संस्कार‬ 🙏🏻
😂😂😜😜

##- #‎पगली‬👦 ये ‪#‎मेरा_दिल‬ ❤ है कोई
‪#‎whatsapp‬ 📱 or
‪#‎facebook‬ ‪#‎group‬ नही , 😒
जो ‪#‎तू‬ 👸 जब ‪#‎चाहे‬ left😡 # कर ले ।।




## आदते बुरी नही है हमारी … इसी लिए अभी #GF नही है मेरी…


##- जब बच्चा Honey Singh का गाना सुनना छोड़कर Arijit Singh का गाना सुनने लगे तो समझ लिजिए कि ये पुछने का वक्त आ गया - बेटा क्या नाम है उस लड़की का?

कोई टिप्पणी नहीं