ads#1

Breaking News

Royal attitude status in hindi 2021 । रोयल स्टेट्स हिंदी में ,

हेलो दोस्तों आज के जमाने में Royal attitude रखना किसको पसंद नहीं  kgf फिल्म जबसे लोगो ने देखें 
तब से हर कोई rocky bhai बन ना चाहता हे , 😂😃
इसलिये तुम्हारा भाइ लेके आया हे कुछ "Royal attitude" हिंदी में तो पड़ते हे ओर शेयर करना ना भुलना भाइयों धन्यवाद , 

Royal attitude status in hindi - 



2 पेसे के लोग 98 पेसे का नखरा ,

१- 
New hindi 2021 Royal attitude status 

2 kodi ka ishq aor matlab ka yarana 
    jisko bhi dekho sala peso ka dewwana 


3 -अगर देखा जाये तो कोई  अच्छा नहीं इसलिये मेरा बुरा होना कोई बुरा नहीं।  

4- नाम बदनाम हे तो क्या हुआ  बदनाम नाम भी लोग इज्जत से लेते हे। 


5 - दिल बड़ा रखो भाइयों  दुनिया तो वेसे भी छोटी हे। 
#6
टेढ़ी बातों का सिधा सा जबाब में बतमिज मेरी अादते खराब , 

#7 सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं...उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है...
"Royal attitude status " 

#8 ""हम से मुकाबला करना हैं तो,
अपनी सोच को #Update
और
औकात को #Upgrade करो""

#9- में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं ,
तय तुम्हे करना हे की तुम कौन सी धुन पर नाचोगी..।।""
#10- 

""सिरफिरा लड़का हूँ मैं
ज़रुरत पड़ने पर हर जगह भिड़ सकता हूँ.""




## जहा हे वही रुकजा हो सके तो जल्दी सुधर जा ,
क्युकि में बदला तो फिर तुझे रास्ते भी बदलने नशिब नहीं होगा, 


#11- → अपनी_तो_एक_हि पेहचान_है.
😀 हस्ता_चेहरा_शराबी_आंखे_😉
★_ नवाबी_शान 😎 और दोस्तो के लिये ,,,
🔫 ★ Jäãñ ★ 🔫 … 😎""

#12- स्टेटस💬 तो हर☝🏽 कोई #लिख✍🏼 लेता है हम 😎तो
#बादशाह👑 है #Attɨtʊɖɛ👿 से भरा #डायलॉग👉🏽 लिखते 📝""

"Royal attitude status 2021 "
#Amlovestatus 
Anil meena status 

कोई टिप्पणी नहीं