ads#1

Breaking News

single boys status in Hindi 2021 । Anil meena status - #Amlovestatus ( WhatsApp status

single attitude  Boys status - 
single bhai welcome,

 new 
single boys status in hindi 2021 ,

दिल का खेल था तुम दिल से हि खेल गये 😑😒😐 

single boys attitude status ,
में जलता नहीं 
नफरत करता हु तुमसे ,

2 पेसे के लोग 
98 पेसे का नखरा ,

attitude status for single boys ,

#1- Single इसलिए हैं ………………………..

क्योकि हमे तारीफ से ज्यादा गालिया आती हैं

#2- हांँ  मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं हैं,
क्योंकि फ्रेश आजकल मिलती नही ,
सेकंड हेंड मुझे चलती नहीं

#3- गलत Relationship से अच्छा है

हम Single ही रहे 

#4- एक आशिक़ ने मुझसे कहा~” सब्र का फल मीठा होता है”

मैंने भी कह डाला:”Single रहो हर पल मीठा होता है” 

#5आजकल के रिस्ते कहा सच्चे हे ,

इसलिये हम #single हि अच्छे हे ,


#6- 

  • एक लड़का मुझसे बोला, एक तो तू
    स्मार्ट क्यूट हो के  भी सिंगल क्यूँ है?
    मैंने बोल दिया कि संस्कार पगले संस्कार…||
#7- 
  • सस्ती चिलम और घटिया लोग
    शुरू-शुरू में बहुत मीठे लगते हैं.
    और बाद में ज़हर
    इसी लिए मैं सिंगल रहता हूँ…||
#8-  Yas i am single 
      but not available for you ,

#9- 
  • हमारा ऐटिटूड हमारे
    सिंगल होने की निशानी है,
    तुझको मुझसे कोई परेशानी है…||
#10-  दिल नहीं दिमाग लगा 
   पटा लगा हटा , 

#single boy status

 ##11~ सिंगल हक से flirt सब से 😘😊😃 

##~ अपनी ना चम्पा ना पारो ,

पसंद आये लाइन मारो ,

single boys attitude status ,

👉 देख भाइ हम हे ब्रहमचारि , नारी देखी हमने लाइन मारी

पटी तो हमारी नही तो फिर से ब्रह्मचारी 😂😃😄☺ 

 



🙏 
Tnx for visited blog Click go to you webseries सिजन २

 

 

कोई टिप्पणी नहीं